हैल्थवेज़ ने मार्केट में उतारे मिल्क फूड उत्पाद

व्यापार

नयी दिल्ली। हैल्थवेज़ मिल्क एंड फूड प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने दिल्ली एनसीआर में पनीर की अपनी 3 किस्मों – प्रीमियम, प्रोटीन रिच और मलाई रिच पेश करने के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो श्रृंखला के विस्तार की घोषणा की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि हैल्थवेज़ पनीर प्रोसेसिंग से लेकर पैकेजिंग तक पूरी तरह से मानव हाथों के स्‍पर्श से अछूता रहता है। पनीर की ये किस्‍में 200 ग्राम के पैक में उपलब्ध होंगी। हेल्थवेज़ के लिए, पनीर की यह प्रस्‍तुति ताज़े, स्वच्छ उत्पाद प्रदान करने के अपने वादे को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है जो स्वाद में बेहतर है और किसी भी तरह के प्रिज़र्वटिव से मुक्त है।

अपनी श्रेणी में उनकी सर्वश्रेष्ठ- उत्पादन परिपाटियां और अंतरराष्ट्रीय मानक ‘मल्टीवैक’ पैकेजिंग 3-स्तरीय हाई बैरियर थर्मोफॉर्मिंग परत के साथ आती है जो उत्पाद की ताजगी और पोषक तत्वों को बनाये रखती है और 15 दिनों की शेल्फ लाइफ उपलब्‍ध कराती है। इन वेरिएंट्स की लॉंचिंग कंपनी द्वारा लंबे समय तक किए गए बाज़ार अध्‍ययन के बाद की गई है। यह पाया गया कि उपभोक्ताओं की आहार संबंधी और पनीर के उपयोग की आवश्यकतायें अलग-अलग हैं जिसके कारण उपभोक्ताओं के विभिन्न समूहों को पनीर की तीन अलग-अलग किस्मों को लॉन्च किया गया है।