ओमप्रकाश ने किया राजभर समाज का अपमान: अनिल राजभर

न्यूज़

मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर राजभर समाज का अपमान करने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि महापंचायत के नाम से हुई रैली वास्तव में गुंडे माफियाओं के शक्ति प्रदर्शन का कार्यक्रम था। अनिल राजभर ने गुरूवार को यहां पत्रकारों से कहा कि सुभासपा-सपा की रैली में राष्ट्रवीर राजा सुहेलदेव के वंशजों को अपमानित करने का कार्य किया गया।

राष्ट्र समाज के लिए अपनी जान की बाजी लगा देने वाले राष्ट्रवीरों को शराबी व नशेड़ी कहा गया। इसका जवाब राजभर समाज शीघ्र ही देगा। गौरतलब है कि सुभासपा के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर बुधवार को हलधरपुर में महापंचायत के नाम पर एक रैली आयोजित की गई जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे। रैली में में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के गठबंधन की भी घोषणा की गई थी।

मंत्री ने कहा कि सुभासपा की महापंचायत गुंडे माफियाओं के सहयोग से सपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम रहा जिसमें राजभर समाज के नाम पर नकली लोग जुटे हुए थे। जिनका असल में सुहेलदेव सम्राट से कोई संबंध नहीं था। सपा पर प्रहार करते हुए अनिल राजभर ने कहा कि सैयद सलार मसूद की पूजा करने वाले मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव कभी चक्रवर्ती सम्राट सुहेलदेव को सम्मान देना तक गंवारा नहीं समझे हैं। ऐसे में यह केवल राजभर समाज को शराबी ही कह सकते हैं। इनके द्वारा कभी समाज के हित में सोचा नहीं जा सकता।