“बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम से चुनौती देने का एलान किया, कहा – ‘मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें और जीतकर दिखाएं बघेल'”

टॉप -न्यूज़

भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, ‘मैं सीएम के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा। चुनाव आयोग से शिकायत कर उनके भाषणों को रोका जाएगा।भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, ‘मैं सीएम के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा। चुनाव आयोग से शिकायत कर उनके भाषणों को रोका जाएगा।

रायपुर:भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर प्रचार के दौरान हुए कथित हमले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की टिप्पणी से नाराज होकर बघेल को राज्य के किसी भी विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। साथ ही, बृजमोहन ने मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

बघेल ने कहा – बृजमोहन को ‘गुंडा’ कहना इस शब्द का अपमान, किसी और को नहीं कहना चाहिए

शुक्रवार को एक सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, ‘बृजमोहन के सामने किसी दूसरे को गुंडा कहना मतलब गुंडा शब्द का अपमान करना है.’

शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में, बीजेपी नेता ने कहा, “मुख्यमंत्री कहते हैं कि बृजमोहन ने हार से बचने के लिए यह नाटक किया है तो मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देता हूं कि स्थान वो चुनाव लड़ना चाहते हैं, मैं उनसे मुकाबला करने के लिए तैयार हूँ।”

मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने उठाए आरोप

“जनसंपर्क के दौरान मुझ पर महापौर के निर्वाचन क्षेत्र अब्दुल रऊफ वार्ड में हमला किया गया,” अग्रवाल ने कहा। जब मेरे सुरक्षाकर्मी ने मुझे पीछे खींच लिया, तो कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। सात बार विधायक रहा हूँ, लेकिन मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया इस हमले के बाद बहुत हैरान करने वाली और गैर जिम्मेदाराना थी।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपराधियों को बचाने के लिए खड़े हो गए और मुझे दो शब्द बोलने की बजाय अपशब्दों का प्रयोग किया।”