पालनपुर के महेसाणा स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव समय में वृद्धि

राष्ट्रीय

अहमदाबाद। पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए कुछ स्‍पेशल ट्रेनों के पालनपुर और महेसाणा स्टेशनों पर ठहराव के समय को तत्काल प्रभाव से अगली सूचना तक दो मिनट से बढ़ाकर पांच मिनट तक करने का निर्णय लिया है। मण्डल रेल प्रवक्ता के अनुसार इन विशेष ट्रेनों का संशोधित समय इस प्रकार है।
ट्रेन संख्या 09708 श्री गंगानगर-बांद्रा टर्मिनस स्पेशल अब पालनपुर स्टेशन से शाम 06.02 बजे के बजाय शाम 06.05 बजे प्रस्थान करेगी। ट्रेन संख्या 04707 बीकानेर-दादर स्पेशल अब पालनपुर स्टेशन से रात 07.20 बजे के बजाय रात 07.23 बजे प्रस्थान करेगी। ट्रेन संख्या 04707 बीकानेर-दादर स्पेशल अब महेसाणा स्टेशन से रात 08.31 बजे के बजाय रात 08.34 बजे प्रस्थान करेगी। उन्होंने यात्रियों से अनुरोध किया है कि कृपया उपरोक्‍त परिवर्तनों को ध्‍यान में रखें।
यात्री स्पेशल ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.इएन क्यूयूआईआरवाय. आईएनडीआईएएनआरएआईएल.जीओवी.आईएन पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।