रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट मैच में किस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी, कप्तान रहाणे ने कर दिया साफ

स्पोर्ट्स

सिडनी;सिडनी टेस्ट मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के कार्यवाहक टेस्ट कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि, रोहित शर्मा नेट्स पर काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं वो सिडनी में खेले जाने वाले पिंक टेस्ट में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे। रहाणे ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि, हम काफी उत्साहित हैं कि रोहित की वापसी हो रही है और क्रिकेट के उच्च स्तर पर उनका अनुभव हमारे लिए काफी मायने रखता है।

रहाणे ने रोहित शर्मा के बारे में कहा कि, वो नेट्स पर काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और दूसरे टेस्ट मैच के बाद मेलबर्न में टीम के साथ जुड़ते ही उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी थी। रोहित ने पिछली कुछ टेस्ट सीरीज में टीम के लिए ओपनिंग की है और काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया है और वो इस टेस्ट मैच में भी ओपनिंग करते ही नजर आएंगे।

अब सिडनी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा हो चुकी है और टीम में रोहित शर्मा को मयंक अग्रवाल की जगह शामिल किया गया है जबकि उमेश यादव की जगह नवदीप सैनी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाए गए हैं। इस मैच से पहले रोहित शर्मा को टीम इंडिया का उप-कप्तान भी बनाया गया है। रहाणे ने उमेश यादव के बारे में कहा कि, वो टीम के मुख्य तेज गेंदबाज थे और अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, लेकन वो चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए। उन्होंने कहा कि, उमेश के चोटिल होने की वजह से अन्य गेंदबाजों को मौका मिलेगा जो उच्च स्तर पर अपनी प्रतिभा साबित कर सकेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह व आर अश्विन काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं जबकि मो. सिराज ने दूसरे टेस्ट मैच के दौरान अपने प्रदर्शन का लोहा मनवाया। रहाणेे ने कहा कि, एक टीम के पास कम से कम तीन-चार योजनाएं होनी चाहिए। ऑस्ट्रेलिया बेहद खतरनाक टीम है और आपको तैयार रहना चाहिए।

इसे भी देखें;https://sindhutimes.in/seeing-the-roof-of-the-gallery-of-the-cremation-site-falling-15-year-old-ayush-showing-a-leopard-like-agitation/

इसे भी देखें;http://ratnashikhatimes.com/bharatiya-janata-party-bjp-president-jagat-prakash-nadda-has-paid-tribute-to-former-finance-minister-late-arun-jaitley-on-his-birth-anniversary/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *