सुलतानपुर में कोरोना को लेकर सभी समारोह पर रोक

उत्तर प्रदेश टॉप -न्यूज़ न्यूज़ प्रदेश

published by saurabh

इसे भी देंखें https://www.youtube.com/watch?v=ta5scYWKE4o&t=263s

सुलतानपुर(ST News): उत्तर-प्रदेश के सुलतानपुर में कोरोना के बढ़ते मरीजो के चलते इस वर्ष गणेश चतुर्थी पर पूजा पण्डाल, मूर्ति स्थापना, शोभायात्रा और मोहर्रम पर जुलुस, ताजिया की कोई अनुमति होगी। कोई भी सार्वजनिक आयोजन नहीं होगा। सभी त्यौहार घरों तक सीमित होंगें। सुलतानपुर शहर स्थित पं0 रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आगामी त्यौहारो गणेश चतुर्थी व मोहर्रम के दृष्टिगत सम्भ्रान्त व्यक्तियों, धर्मगुरूओं के साथ एक बैठक हुई, जिसमें पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने कहा कि कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने समय समय पर निर्देश जारी किये है। जिनका कडाई से अनुपालन सुनिश्चित कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- https://sindhutimes.in/the-work-of-constructing-a-ridge-on-the-land-found-in-lieu-of-the-disputed-structure-started/

उन्होंने कहा कि सभी सामाजिक एवं धर्म गुरुओ से व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग की अपील है । संवेदनशील, सम्प्रदायिक एवं कन्टेनमेंट जोन में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है । किसी भी धार्मिक स्थल पर लोगो की भीड एकत्र नहीं होनी चाहिये । उन्होंने त्यौहार के मद्देनजर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। कोई भी धार्मिक व सामाजिक आयोजन नही किया जायेगा। गणेश चतुर्थी के मौके पर कोई पूजा पडाल में प्रतिमा स्थापित नही की जायेगी तथा न ही मोहर्रम में ताजिया, जूलूस नही निकाले जायेगे और न ही किसी मजलिस का आयोजन किया जायेगा। श्रद्धालुओ को प्रेरित किया जाए कि सभी त्यौहार को अपने घरो पर ही मनायें तथा धर्मगुरुओं से सम्वाद स्थापित कर कोविड-19 के दिशा निर्देशो का अनुपालन कराएं।

कृषि से संबन्धित समाचारों के लिए लागइन करें–http://ratnashikhatimes.com/