सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच हुई बैठक, जानिये

स्पोर्ट्स

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के पास 1-0 से बढ़त है. अगले 3 महीने में क्रिकेट के लिहाज से बहुत अहम होने वाले हैं. अगले महीने से आईपीएल की शुरुआत होने जा रही है और इसके बाद अक्टूबर में टी-20 विश्वकप खेला जा रहा है.

सौरव गांगुली और विराट कोहली में हुई बैठक
लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कप्तान विराट कोहली के साथ आगामी टी-20 विश्व कप को लेकर बैठक की. बैठक में तमाम पहलुओं पर ध्यान दिया गया.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों ने भारतीय कप्तान कोहली से मुलाकात की, लेकिन चर्चा के बारे में विस्तार से बताना उचित नहीं होगा. टी-20 विश्व कप के लिए बहुत कम समय बचा है. आईपीएल के बाद सीधे विश्व कप है और बैठक में इसी को लेकर खास चर्चा हुई.

टी-20 विश्वकप की टीम का ऐलान होने जा रहा है. UAE में होने वाले विश्वकप के लिये टीम इंडिया को प्रबल दावेदार माना जा रहा है. हाल ही में युवा खिलाड़ियों की श्रीलंका के हाथों करारी हार हुई है. टी-20 विश्वकप के लिये टीम की घोषणा कभी भी हो सकती है. भारत 14 सितंबर तक टेस्ट श्रृंखला में खेलेगा और इसके बाद खिलाड़ी आईपीएल में अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के साथ व्यस्त हो जाएंगे. ऐसे में अधिकारियों का कोहली से बात करना कोई आश्चर्यजनक नहीं है.