मुंबई। एचडीएफसी बैंक अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान के हिस्से के रूप में 10,000 से अधिक ऑफ़र के साथ भारतीयों को खुशियां प्रदान करते हुए अपने ऑफरों में पिछले वर्ष की तुलना में 10 गुना बढोतरी की है। इस बार बैंक ने 2020 के मुकाबले ऑफर्स को 10 गुणा तक बढ़ाया है। इस साल फेस्टिव ट्रीट्स में कार्ड, लोन और ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर प्रदान किए जा रहे हैं।
श्री अरविंद कपिल, ग्रुप हेड, रिटेल एसेट्स, बैंक के रिटेल एसेट्स के ग्रुप प्रमुख अरविंद कपिल ने कहा “जैसा कि भारत अनलॉक करता है, हम लोगों के जीवन में थोड़ा उत्साह बढ़ाने और समग्र राष्ट्रीय आर्थिक भलाई में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। और हमारे ग्राहकों को उनकी जरूरत के समय में स्टैंडबाय करें।”
यह पर्सनल लोन, कार ऋण, दोपहिया ऋण के साथ-साथ व्यवसाय ऋण और वास्तव में छोटे व्यवसायों के लिए कार्यशील पूंजी ऋण में फैले हमारी ऑफर्स की पूरी कैटेगरी से स्पष्ट होती हैं। इस साल के फेस्टिव ट्रीट्स की थीम ’करो हर दिल रोशन’ है। यह इस विश्वास को दर्शाता है कि हमारे छोटे से छोटे कार्य भी व्यापक प्रभाव डाल सकते हैं और दूसरों के जीवन को बदल सकते हैं। बैंक अपनी शाखाओं, एटीएम, स्टोर/वेबसाइटों के साथ साझेदारी और डिजिटल मीडिया अभियानों के माध्यम से प्रत्येक भारतीय तक पहुंचने का प्रयास कर रहा है, और सभी ग्राहकों पर खास ध्यान दिया जा रहा है।
बैंक ने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से तैयार की गई सौदों का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करने के लिए 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों और कंपनियों के साथ भागीदारी की है। कुछ प्रमुख राष्ट्रीय साझेदारों में एप्पल, अमेज़न, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटल, सेंट्रल, आजियो, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स, लाइफस्टाइल और कई अन्य प्रमुख ब्रांड शामिल हैं। इसके साथ ही कई अन्य प्रमुख रीजनल ब्रांड्स के साथ ही सहभागिता की गई है जिनमें विजय सेल्स, पॉथीज, डिजीवन, चेन्नई सिल्कस, जीआरटी ज्वैलर्स, फोनवाले, सरगम इलेक्ट्रॉनिक्स, पूर्विका मोबाइल्स, और इलेक्ट्रॉनिक पैराडाइज आदि कुछ प्रमुख नाम शामिल हैं।