लखीमपुर खीरी के पीड़ितों के साथ होगा न्याय: योगी

लखनऊ न्यूज़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखीमपुर जिले की घटना के बाद आये सियासी भूचाल के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की निष्पक्ष जांच और अफवाह से बचाव के लिये सोशल मीडिया पर पैनी निगाह रखने के निर्देश दिये हैं। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सरकार घटना में मारे गये लोगों के परिजनों के साथ खड़ी है और उन्हे पूरा न्याय दिलाया जायेगा।
श्री योगी ने लखीमपुर खीरी जिले में हालात नहीं बिगड़ने देने के लिये सभी जरूरी कदम उठाने के निर्देश अधिकारियों को दिये है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी से बातचीत में श्री योगी ने कहा कि आवेश में हुयी हिंसा से दोनो पक्षों को नुकसान हुआ है। सरकार पीडितों के साथ खड़ी है और घटना के जिम्मेदार तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री ने हालात सामान्य करने के लिए ज्यादा फोर्स लगाने के निर्देश दिये है ताकि शरारती तत्वों को किसी भी हरकत का मौका न मिले। घटना की जांच निष्पक्ष तरीके से जांच होनी चाहिए, जिसकी ओर से पहली गलती की गयी है, उसे ही घटना का जिम्मेदार माना जायेगा। मुख्यमंत्री ने इंटरनेट के माध्यम से अफवाहों के सिलसिले की रोकथाम के लिये सभी जरूरी कदम उठाने को कहा ।