“रॉयल ओक” कंपनी ने किया सबसे बड़े फर्नीचर माल का उद्घाटन 

लखनऊ न्यूज़
देश विदेश के इन्वेस्टरों का हब बन रहा हैं: एडीशनल चीफ सेक्रेट्री
केंद्र में माननीय पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निवेशकों के लिए उत्तर प्रदेश को इन्वेस्टर हब बनाने की दिशा में बेहतर माहौल देने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। देश विदेश के निवेशकों को लुभाने के लिए यूपी सरकार ने तरह-तरह की योजनाएं शुरू की है। इससे प्रभावित होकर देश-विदेश की कई कंपनियों ने उत्तर प्रदेश को निवेश का गढ़ बनाया है। उत्तर प्रदेश सरकार की पॉलिसी है कि यूपी में निवेश करने वाले निवेशकों को सस्ती, शुभम एवं तुरंत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। साथ ही किसी भी तरह की असुविधा से बचाने के लिए एक निश्चित समय अवधि में उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कई नीतियों का ऐलान किया है। इसके साथ ही निवेशकों को सरकार ऑनलाइन कई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। यह बातें उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव श्री अनिल कुमार जी ने राजधानी लखनऊ में “रॉयल ओक” कंपनी के सबसे बड़े शोरूम के उद्घाटन के मौके पर कही।
इस मौके पर मौजूद *मोटर एंड जनरल सेल्स” कंपनी के डायरेक्टर दिवास गुप्ता ने कहा कि लखनऊ के लोगों को ऐसे ही फर्नीचर माल की जरूरत थी जिसमें एक छत के नीचे ऑफिस और घर दोनों से जो जुड़े बेहतर और क्वालिटी के फर्नीचर मिल जाए। “रॉयल ओक” कंपनी ने इस कमी को खत्म कर दिया। इससे राजधानी के लोगों को काफी सुविधाएं मिलेंगी और उच्च क्वालिटी का फर्नीचर मिलेगा।  दरअसल राजधानी लखनऊ के फैजाबाद रोड, मटियारी के पास देश की सबसे बड़ी फर्नीचर कंपनी “रॉयल ओक” ने अपना “फर्नीचर माल” खोला है। इस मौके पर रॉयल ओक कंपनी के नार्थ इंडिया हेड मनोज कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए राजधानी लखनऊ में फर्नीचर का ये सबसे बड़ा माल है।
ये शोरूम तकरीबन 25 हज़ार स्क्वायर फीट एरिया में खुला है। इसमें घरेलू फर्नीचर जैसे बेड, सोफे, अलमारी समेत ऑफिस से जुड़े सभी फर्नीचर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि “रॉयल ओक” कंपनी अपनी विश्वसनीयता, सर्विस एवं क्वालिटी प्रोडक्ट की वजह से आज देश की नंबर 1 कंपनी है। यह भरोसा लोगों ने कंपनी को दिया है।कंपनी लगातार उस भरोसे को कायम रखते हुए  आम लोगों के हिसाब से अच्छे एवं मॉडर्न फर्नीचर की नई रेंज समय समय पर उपलब्ध कराती रहती है।