रेजोव ने जुटायी 10 लाख डाॅलर की पूंजी

टॉप -न्यूज़

नयी दिल्ली। स्किन और हेयर ट्रीटमेंट और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी रेजोव क्लिनिक ने सिंगापुर स्थित वीसी रेजोव से प्रथम दौर की फंडिंग के तहत 10 लाख डाॅलर जुटाया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके साथ ही अत्याधुनिक स्किन, हेयर एवं डेंटल क्लिनिक भी पेश किया जा रहा है जो नवीनतम वैश्विक प्रौद्योगिकियों और साॅल्यूशंस से युक्त है।

पिछले कुछ वर्षों में रेजोव ने स्वास्थ्य की समग्र देखभाल, स्किनकेयर, हेयर केयर, डेंटल केयर और ऑर्थोग्नेथिक एवं स्टेम सेल के इलाज के लिए प्रभावी समाधान की विविध रेंज उपलब्ध कराने के लिए जाना जाता है। अपने वर्ग में सर्वोत्तम स्वास्थ्य सेवाओं का अनुभव पीएसपी सिस्टम के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण, ओपीजी के लिए इनहाउस पैक्स-आई एससी, एलए सेफालोग्राम, हैंड रिस्ट एक्सरे और अन्य सुविधाओं से प्रारंभ होता है।

यह क्लिनिक एंथोस और स्टर्न वेबर जैसे उन्नत डेंटल चेयर का उपयोग कर रूट कैनाल थैरेपी के लिए प्रभावी एवं उन्नत एंडो पायलट का भी उपयोग करती है। स्माइल डिजाइन स्टूडियो, मेस्ट्रो, डिजिटल स्कैनर जैसे 3शेप एवं इनहाउस 3डी प्रिंटर एवं टेकस्कैन जैसी साॅफ्टवेयर प्रौद्योगिकियों से रेजोव में प्रक्रियाओं को डिजिटल रूप प्रदान करने में मदद मिलती है।