मिंत्रा ने इंटरैक्टिव खरीदारी अनुभव के लिए ‘एम-लाइव’ लॉन्च किया

टॉप -न्यूज़

नयी दिल्ली, ई कॉमर्स प्लेटफाॅर्म मिंत्रा ने बड़े स्तर पर सोशल कॉमर्स में अपने प्रवेश की घोषणा करते हुये उपभोक्ताओं की शॉपिंग की पसंद व तेजी से बढ़ते हुए कंटेंट उपभोग को बढ़ावा देने के लिए एम-लाईव काे लाँच किया है जो जो अपनी तरह का प्रथम, इंटरैक्टिव और रियल-टाईम, लाईव शॉपिंग का अनुभव देश में लाखों शॉपर्स तक पहुंचाएगा।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि- सोशल कॉमर्स चार्टर के लॉन्च के साथ मिंत्रा उपभोक्ताओं द्वारा शॉपिंग के तरीके में परिवर्तन लाने का प्रयास किया जा रहा है और मन में उठी प्रेरणा तथा कॉमर्स के बीच के अंतर को समाप्त कर रहा है। यह दोनों चीजों को एक ही प्लेटफॉर्म पर लेकर आ रहा है। इस चार्टर के तहत, मिंत्रा फैशन एवं सोशल मीडिया प्रेमी युवा महिला व पुरुषों पर लक्ष्य केंद्रित करके सर्वश्रेष्ठ फैशन एडवाईज़री और इन-डिमांड ट्रेंड्स प्रस्तुत करेगा।

मिंत्रा का सोशल कॉमर्स का प्रस्ताव आज सोशल प्लेटफॉर्म्स फैशनप्रेमी ग्राहकों के लिए खरीद के 70 प्रतिशत निर्णयों को प्रभावित करते हैं।
ग्राहकों, क्रिएटर्स एवं ब्रांड्स के लिए मिश्रित महत्व का निर्माण करने के लिए मिंत्रा के सोशल कॉमर्स बिज़नेस के तीन अलग-अलग प्रस्ताव हैं: