महुआ मोइत्रा केस की जांच CBI को लोकपाल ने दी:भाजपा सांसद की शिकायत की जांच; महुआ ने कहा कि नई जांच जोक पाल से कम नहीं है|

न्यूज़

TMC सांसद महुआ मोइत्रा, जो संसद में सवाल पूछने के बदले पैसे लेने के आरोपों का सामना कर रही है, अब CBI उनकी जांच कर सकती है। इसका दावा भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने किया है।

बुधवार को निशिकांत दुबे ने X पर लिखा कि CBI इन्क्वायरी को आज मेरे शिकायत पर आरोपी सांसद महुआ जी के राष्ट्रीय सुरक्षा को गिरवी रखने और भ्रष्टाचार करने का आदेश दिया गया है।उधर, निशिकांत दुबे की पोस्ट के ४० मिनट बाद महुआ ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि CBI पहले 13 हजार करोड़ रुपए के कोयला घोटाले में अडाणी पर FIR दर्ज करे।

राष्ट्रीय सुरक्षा का एक मुद्दा यह है कि अडाणी की कंपनियां, जिनमें चीनी और संयुक्त अरब अमीरात भी शामिल हैं, गृह मंत्रालय से सुरक्षा के बाद पोर्ट-एयरपोर्ट खरीद रही हैं।

महुआ ने लिखा कि मेरे दो सवालों का जवाब पहले CBI देना चाहिए। वह फिर मेरे घर आया और मेरे जूते गिनने लगा।

क्या मेरे मामले में लोकपाल को जीवित रखा गया है? गंभीर प्रश्न यह है कि कितने पत्रकारों को पता था कि मोदी के भारत में भी एक लोकपाल है? इस मामले में नवीनतम अध्ययन जोक पाल से कम नहीं है।यह जानकर बहुत खुश हो गया कि मोदीजी का लोकपाल है। इसके बारे में कुछ विशिष्ट लोगों को क्या पता चला? लोकपाल ऑफिस ने घोषणा क्यों नहीं की?