बरेली में बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोपी मौलाना गिरफ्तार

बरेली

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के बारादरी क्षेत्र में नौ साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि मौलाना मोहम्मद गुल हसन ने नौ साल के बच्चे का दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से मार देगा। बच्चे की हालत देखकर परिजन घबरा गए। पूछने पर बच्चे ने घटना के बारे में बता दिया। इसके बाद परिजन ने बरेली शहर के थाना बारादरी में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है ।

पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्चे का मेडिकल कराया गया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुयी है। आरोपी मौलाना के खिलाफ भादवि की धारा 377 और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। बारादरी इलाके का रहने वाला नौ साल का बच्चा कोट मोहल्ले में 21 वर्षीय मौलाना मोहम्मद गुल हसन से दीनी तालीम लेने जाता था।  वह सोमबार को दोपहर में कोचिंग पढ़ने मौलाना के घर गया तो उसने डरा धमकाकर बच्चे के साथ दुष्कर्म किया।

धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसे और उसके परिवार वालों को जान से मार देगा। डरा सहमा बच्चा घर पहुंचा। कपड़ों पर खून लगा देख मां-बाप ने उससे पूछा तो बच्चे ने सारी घटना बता दी। घटना सुनकर मां बाप दंग रह गए। वे बच्चे को लेकर बारादरी थाने गए। पुलिस को सारी बात बताते हुए तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल मौलाना मोहम्मद गुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।