नुसरत जहां शादी मामला पंहुचा सांसद सदस्ता रद्द करने तक

टॉप -न्यूज़

पश्चिम बंगाल। बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री नुसरत जहां नए विवाद में फंसती दिख रही हैं. उनकी कथित शादी का विवाद संसद में पहुंच चुका है. लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला से कार्रवाई की मांग की गई है. बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने स्पीकर ओम बिड़ला को टीएमसी सांसद नुसरत जहां की शादी से जुड़े विवाद को लेकर चिट्ठी लिखी है और कार्रवाई की मांग भी की है.

एथिक्स कमेटी को भेजा जाए सारा मामला…
टीएमसी सांसद नुसरत जहां के निखिल जैन से शादी को लिव-इन रिलेशनशिप कहने के बयान के बाद खूब हंगामा भी हुआ था. अब, उत्तरप्रदेश की बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां की कथित शादी को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने मामले को संसद की एथिक्स कमेटी (आचरण समिति) को भेजने की मांग की है. बीजेपी सांसद ने चिट्ठी में नुसरत जहां पर कार्रवाई की मांग भी की है. चिट्ठी में टीएमसी सांसद नुसरत जहां का दुल्हन के रूप में संसद में आना और उनकी शादी के बाद आयोजित रिसेप्शन में सीएम ममता बनर्जी के शामिल होने का भी जिक्र है. बीजेपी सांसद ने नुसरत जहां पर कई दूसरे आरोप भी लगाए हैं.

लिव-इन रिलेशन का इकरार
कुछ दिनों पहले टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ रिश्ते से अलग होने का ऐलान किया था. लंबे समय से नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं होने के कयास लगाए जा रहे थे. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद नुसरत जहां आधिकारिक बयान जारी करके निखिल जैन से अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया. टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तर्क दिया था कि उनकी निखिल जैन से शादी तुक्री के बोद्रम में हुई थी. उन दोनों की शादी भारत में मान्य नहीं है. लिहाजा, उनका रिश्ता ‘लिव-इन’ वाला था.