उद्धव ठाकरे पर नारायण राणे के विवादित बयान के बाद उन्होंने किया बवाल, समर्थकों के बीच भिड़ाई

टॉप -न्यूज़

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी के बाद नासिक पुलिस ने गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं और वारंट जारी किया है.

मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद राजनीति गरमा गई है. शिवसेना आक्रामक हो गई है और शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नासिक में बीजेपी कार्यालय में तोड़फोड़ किया है. इसके साथ ही नासिक में नारायण राणे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. नासिक पुलिस ने गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं और वारंट जारी किया है.

नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को लेकर दिया था ये बयान
नारायण राणे (Narayan Rane) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर विवादित बयान दिया था और कहा था कि अगर वह वहां होते तो उन्हें (सीएम) एक जोरदार थप्पड़ मारते, क्योंकि मुख्यमंत्री 15 अगस्त को नागरिकों के लिए अपने संबोधन के दौरान स्वतंत्रता के वर्ष को भूल गए थे. उन्होंने कहा, ‘यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को स्वतंत्रता का वर्ष नहीं पता. वे अपने भाषण के दौरान स्वतंत्रता के वर्षों की गिनती के बारे में पूछने के लिए पीछे झुक गए. अगर मैं वहां होता, तो मैं उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता.’

नारायण राणे के घर पर शिवसैनिकों ने किया पथराव

खास बातें
नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को लेकर दिया था विवादित बयान
नासिक पुलिस ने नारायण राणे के खिलाफ वारंट जारी किया
नारायण राणे के बयान पर शिवसेना आक्रामक हो गई है