ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ‘द शोकेस’ ने विजेताओं की घोषणा

मनोरंजन

नयी दिल्ली। ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ‘द शोकेस’ ने दूसरे संस्करण के विजेताओं की घोषणा की गई है। जिस टीम ने ज्यूरी का सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया उसमें पुड्डुचेरी के फैशन डिजाइनर नौशाद अली, नई दिल्ली की उभरते हुए मॉडल इशप्रीत कौर, नई दिल्ली के फैशन शटरबग तनय बब्बर और मुंबई के कॉर्पोरेट पेशेवर और फैशन एवं लाइफस्टाइल कंटेंट क्रिएटर उरबासी चौधरी शामिल हैं। दूसरे एडिशन की समाप्ति के साथ, ‘द शोकेस’ ने देश भर में युवा और उभरती प्रतिभाओं को एक शानदार प्लेटफॉर्म प्रदान करने में अग्रणी भूमिका निभाई है। ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ‘द शोकेस’ को एफडीसीआई के सहयोग से 6 अगस्त को लॉन्च किया गया था।

इसकी शुरुआत फैशन डिजाइनर्स, शटरबग, मॉडल और कंटेंट क्रिएटर्स की नई पीढ़ी की तलाश करने और उनके करियर को शानदार शुरुआत देने के उद्देश्य से की गई थी। अन्य उभरते डिजायनर्स में फर्स्ट रनर अप टीम में डिजाइनर अदा मलिक (मुंबई), मॉडल कनिष्क माहेश्वरी (बरेली), शटरबग श्रेयांस डूंगरवाल (हैदराबाद) और कंटेंट क्रिएटर अरिया कृष्णमूर्ति (हैदराबाद) शामिल हैं। सेकेंड रनरअप टीम में डिजाइनर श्रीगोकुल विश्वनाथ (कन्नूर), मॉडल अनिवर्या पवार (मुंबई), शटरबग प्रतिम शंकर (मुंबई) और कंटेंट क्रिएटर श्रिया कंडुडे (हैदराबाद) शामिल हैं। ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के अगले एडिशन में काम को पेश करने के मौके के साथ, विजेताओं को फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ लंबी अवधि के सहयोग से लाभ होगा।

इन सभी प्रात्साहनों के साथ विजेताओं को नकद पुरस्कार भी मिलेंगे। प्रतियोगियों को अमित अग्रवाल, अंजू मोदी, जेजे वलाया, नम्रता जोशीपुरा, राहुल मिश्रा, शांतनु और निखिल, सुनीत वर्मा, अब्राहम और ठाकोर, रीना ढाका और कुणाल रावल जैसे इडस्ट्री के ट्रेलब्लेज़र द्वारा मार्गदर्शन प्रदान किया गया। ‘माई प्लैनेट. माई प्राइड’ की थीम के तहत अग्रणी भारतीय फैशन डिजाइनरों के परिधानों को फिर से तैयार करते हुए, प्रत्येक कैटेगरी के प्रतिभागियों की टीमों ने एक साथ सुंदर पहनावा, एक फाइनल फिल्म फाइनल फैशन फिल्म और सोशल मीडिया कंटेंट तैयार किया गया जो उनके खास अंदाज और स्टाइल को प्रदर्शित करती है।

द शोकेस के दूसरे एडिशन की सफलता पर बात करते हुए एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा, “हमें ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर ‘द शोकेस’ के साथ जुड़ने और देश भर की उभरती प्रतिभाओं के कैरियर को एक सही राह दिखाते हुए बेहतरीन अनुभव हो रहा है। एफडीसीआई और ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर फैशन के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। दोनों की एकजुट ताकत और तालमेल के साथ हम एक ऐसा प्लेटाफॉर्म तैयार करने में सफल हुए हैं जो प्रतिभा और रचनात्मकता को और बेहतर बनाता है। ‘द शोकेस’ के दूसरे एडिशन ने एक बेंचमार्क सेट किया है जो उभरती प्रतिभाओं को और भी निखारने का काम करता है। यह वास्तव में फैशन उद्योग के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण ईवेंट था।”